सर्दियों में स्‍टाइलिश दिखने के उपाय

सर्दियों में स्‍टाइलिश दिखने के उपाय
सर्दियों को अक्‍सर लोग इसलिए पसंद नहीं करते क्‍योंकि वह अपने लुक के साथ ज्‍यादा कुछ बदलाव नहीं कर पाते। और कोट, शॉल, मोजे, टोपी, स्‍वेटर, जॉकेट और मफलर के साथ उनका स्‍टाइल कम हो जाता है। यदि आप भी सोचते हैं कि सर्दियों में भारी भरकम वुलन पहनने के अलावा और आपके पास कोई चारा नहीं हैं। तो घबराइए नहीं, हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देने जा रहे हैं जो आपको सर्दियों में भी स्टाइलिश बनाएगा।


 सर्दियों में कुछ ऐसा पहनें जो गर्माहाट के साथ पर्सनैलिटी को भी बढ़ा दें। ऐसे में खूबसूरत और फैशनेबल दिखने के बहुत सारे उपाय हैं।
बूट से मिलेगा स्टाइलिश लुक
सर्दियों के मौसम में कपड़ों का ही नहीं, फुटवियर का भी अंदाज बदल जाता है। सर्दियों में लॉन्ग बूट्स का चलन आमतौर पर बढ़ जाता है। बूट पहनने का यह बेहतरीन समय है। सर्दियों की दस्तक के साथ आप इन फुटवियर्स में अपने आप फैशनेबल बना सकती हैं। लॉन्ग बूट्स की खासियत है कि स्कर्ट्स हो या जींस, यह सभी के साथ फबते हैं। सर्दियों में बाजार में ढेरों तरह के बूट मौजूद हैं। पर आपको फैशनेबल दिखना है तो बूट को चुनते समय भी सतर्कता बरतनी होगी। अगर आपकी लंबाई कम है तो अपने लिए एंकल लेंथ बूट चुनें। वहीं, अगर आपकी लंबाई ज्यादा है तो आप किसी भी लंबाई का बूट आसानी से पहन सकती हैं।
सर्दियों के जरूरी और फैशनेबल कपड़ें
सर्दियों में आपके फैशन को किसी की नजर न लगे, इसलिए आपकी आलमारी में कुछ चीजों जैसे स्टाइलिश कैप, जैकेट या कोट और खूबसूरत से दस्तानों की मौजूदगी होना अनिवार्य हैं। इन चीजों के साथ आप खुद को बेहद अलग लुक दे सकते हैं। जहां अलग-अलग तरह की जैकेट आपको स्‍टाइलिश बनती है, तो अलग-अलग तरह के कैप चेहरे की खूबसूरती में बदलाव लाती हैं। और दस्ताने तो आपके पूरे लुक में एक खास अंदाज शामिल कर देते हैं।

No comments:

Post a Comment

Give your openion

हमारी नई पोस्ट को Email द्वारा पाने के लिए अपना Email address डालें